अभी-अभी : श्रीदेवी के बाद एक और मशहूर अभिनेत्री का निधन, फिल्मी दुनिया को दोहरा झटका 0

अभी कुछ दिनों पहले ही फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के कारण पूरा बॉलीवुड दुख में डूबा हुवा था. अपने किरदारों से श्रीदेवी ने लोगो के दिलो में अपने लिए काफी गहरी जगह बना ली थी. उनकी मौत की खबर सुनकर लोगो को एक बड़ा शॉक लगा था. दुबई में उनकी मौत हुई थी. उनकी अंतिम यात्रा पर कई बॉलीवुड सेलेबस दिखाई दिए थे. इस बात को कुछ ही दिन बीते थे की फिर से एक और निधन की खबर आ गयी.

टीवी शो “क्योकि सास भी कभी बहु थी” की पॉपुलैरिटी के बारे में तो आप जानते ही है. इस शो में जया भट्टाचार्य को लोग काफी पसंद करते थे. अब खबर ये आई है की उनकी माँ का निधन हो गया है. उन्होंने अपने इंडस्ट्री के लोगो को मेसेज में इस बात की जानकारी दी थी. आपको बता दे की जया लगभग 2 दशक से इस इंडस्ट्री में काम कर रही थी. उन्हें आखिरी बार टीवी शो “थपकी” में देखा गया था. इससे पहले खबर आई थी की वो काफी फाइनेंसियल प्रॉब्लम से गुजर रही है. बता दे की उनकी माँ की उम्र 79 साल थी और वो उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी. उन्होंने काफी वक़्त ICU में रखा गया था और दिसम्बर में उन्हें पेसमेकर भी लगाया गया था. लेकिन शायद उनके शरीर ने ही उन्हें सपोर्ट नही किया.

indianexpress.com से हुई एक चैट के दौरान उन्होंने अपने फाइनेंसियल प्रॉब्लम होने के बारे में बात की थी. इस पर उन्होंने कहा था की “मैं काफी आहात हु ये जानकर की मुझे एक भिकारी की तरह दिखाया गया. उस वक़्त मेरी माँ ICU में थी और अचानक से चीज़े होने की वजह से मैं काफी डिस्टर्ब हो गयी थी. लेकिन इसका मतलब ये नही की मैं पैसे और काम के लिए तरस रही थी.”

उन्होंने अपने फाइनेंसियल लॉस के बारे में कहा की मेरे माता पिता काफी उम्र के हो चुके है और मई उनकी इकलौती बच्ची हूँ. मैं अपनी जिम्मेदारिया समझती हूँ. मेरे पास मेरी सेविंग्स थी और मैं अपनी लाइफ के प्रति काफी प्रक्टिकल हूँ इसलिए हमेशा कई बैकअप रखती हूँ. लेकिन अचानक इमरजेंसी होने की वजह से वो सब इस्तेमाल हो गया लेकिन ऐसा लाइफ में होता रहता है. मेरा आखिरी शो 4 महीने पहले ही बंद हुवा है और मेने अपने दोस्तों को मेसेज किया था की मैं काम ढूंड रही हूँ. लेकिन इसका ये मतलब नही की मैं तरस रही हूँ. आपको बता दे की जया ने कई हिट शोज में काम किया है जिंसमे शामिल है “क्युकी सास भी कभी बहु थी”, “कसम से”, “झाँसी की रानी” आदि. इसके साथ उन्होंने देवदास, सिर्फ तुम, फिजा जैसी हिट बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया है.

Previous ArticleNext Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *